कानपुर(CNF) संवाददाता सुशील गुप्ता
चौबेपुर के मालौं गांव में कार से   कुचलकर मारे गए सीआरपीएफ जवान के परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। जवान का पार्थिव शरीर गांव के मकान में पहुंचने पर रिश्तेदार व स्वजन एकत्र थे। इस बीच मौका पाकर चोरों ने रात में कस्बा स्थित मकान में ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से पड़ताल कराई।

ये था मामला

मालौ गांव में कार सवारों ने छुट्टी पर घर आए दिल्ली में तैनात रहे सीआरपीएफ जवान सौरभ को कार से कुचल दिया था। इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई थी। रविवार को जवान पार्थिव शरीर मालौं गांव पहुंचा। सोमवार को अंतिम संस्कार होना था। इसके चलते रिश्तेदार व स्वजन पैतृक मकान में ही एकत्र थे। इधर सौरभ के ओमनगर स्थित नए मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सामान चोरी कर लिया। सुबह पड़ोसियों ने ताले टूटे देख भाई राजन को सूचना दी। राजन ने बताया कि गुरुवार को हुई घटना के बाद से ओमनगर के मकान में ताला बंद था। भाई के अंतिम संस्कार के बाद चोरी की घटना की तहरीर देंगे।

एसपी ने लगाई पुलिसकर्मियों को फटकार

जिस घर में चोरी हुई वह ओमनगर में मुख्य रोड पर ही है। रात मालौं गांव में कई थाने के फोर्स का इसी रोड से आवागमन भी रहा। इसके बाद भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। घटना ने पुलिस गश्त की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए। एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने थाने के पुलिस कर्मियों को फटकार लगाई। उन्होंने फॉरेंसिक टीम व डांग स्क्वाड भेजकर जांच कराने और जल्द चोरों को पकडऩे के निर्देश दिए।

540cookie-checkकानपुर में सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद अब चोरों ने खाली किया चौबेपुर स्थित मकान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now