अलवर। हरियाणा /  हरियाणा  और राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बने गैंगस्टर पपला गुर्जर का ‘आतंक’ का खेल अब लगभग खत्म है। पूर्व में दो बार पुलिस की गिरफ्त में से फरार हो चुके पपला गुर्जर को इस बार बेहद कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। अलवर जिले के नीमराना पुलिस थाने में 13 दिन के पुलिस रिमांंड पर चल रहे पपला गुर्जर की सुरक्षा में रोजाना पांच लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी जा रही है।

लंबी फरारी के बाद 27 व 28 जनवरी की रात को राजस्थान पुलिस के महाराष्ट्र के कोल्हापुर में प्रेमिका गर्लफ्रेंड जिया उरसहर के साथ हत्थे चढ़े पपला गुर्जर से पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं। पपला गुर्जर के पकड़े जाने के साथ ही उसकी लव स्टोरी चर्चा में है। पपला गुर्जर से ज्यादा सुर्खियों में तो उसकी प्रेमिका जिया है। अब पता चला है कि 17 माह की फरारी के दौरान पपला गुर्जर को दो बार प्यार हुआ।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरारी के दौरान पपला कोल्हापुर में थोड़े थोड़े दिन बार किराए का रूम बदल लेता था। कोल्हापुर में पपला गुर्जर के किराए के मकान पर घरेलू काम करने वाली नौकरानी ने एक महिला से उसकी मुलाकात करवाई। उस महिला का 4 साल का बेटा भी था। वह अकेली रह रही थी। कुछ मुलाकात के बाद पपला की महिला से नजदीकी बढ़ गई। फिर वे दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लग गए।

5280cookie-checkहरियाणा(CNF)/17 माह की फरारी में गैंगस्टर पपला गुर्जर को 2 बार हुआ प्यार, बेवफाई के शक में जिया ने यूं मचाया था बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

For Query Call Now