मुंबई महाराष्ट्र का कुख्यात गैंगस्टर गजानन मार्ने मंगलवार को जेल से रिहा हुआ। इस दौरान उसके स्वागत में बड़ी संख्या में वाहनों की रैली निकाली गई। साथ ही पटाखे और फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया गया। गैंगस्टर के साथियों ने बकायदा मार्ने के जश्न का वीडियो भी ड्रोन कैमरे से शूट करवाया। मामला सुर्खियों में आते ही प्रशासन भी हरकत में आया। जुलूस निकालते ही गजानन के साथ उसके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर गजानन के खिलाफ हत्या का मामला चल रहा था। कोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार को उसे नवी मुंबई की तलोजा जेल से रिहा कर दिया गया। जैसे ही वो जेल से बाहर निकला वैसे ही बड़ी संख्या में उसके समर्थक गेट के बाहर स्वागत के लिए खड़े थे। इसके बाद 50 से ज्यादा गाड़ियों के साथ गैंगस्टर ने गृहनगर पुणे तक जुलूस निकाला। इस दौरान फूल बरसा कर उसका स्वागत तो किया ही गया, साथ ही जगह-जगह पर पटाखे भी जलाए गए।

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक गजानन एक पेशेवर अपराधी है, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। इसमें कुछ मामले गंभीर आरोपों में हैं। जुलूस के दौरान बकायदा ड्रोन से वीडियो शूट किया गया था। जिसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया। वीडियो में सैकड़ों की संख्या में उसके समर्थक जेल के बाहर दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया। साथ ही गैंगस्टर गजानन और उसके साथियों पर आईपीसी की धारा 188,143,283 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

26120cookie-checkमहाराष्ट्र का कुख्यात गैंगस्टर गजानन मार्ने मंगलवार को lजेल से रिहा होने पर गैंगस्टर का निकला 50 गाड़ियों का काफिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now