मथुरा (CNF) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने किसान आंदोलन (Kisan andolan) का समर्थन करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार (Bjp Government) पर जमकर हमला बोला है। शि‍वपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने शुरू से ही आम आदमी को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। उन्‍होंने कहा कि वे और उनकी पार्टी किसान आंदोलन का पूरा समर्थन करती है। वह खुद क‍िसान नेता राकेश टिकैत से धरना स्‍थल पर जाकर मिलेंगे और उनको समर्थन देंगे। बता दें, कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को 70 दिन बीत चुके हैं। दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसान अपना आंदोलन तेज करने की तैयारी में जुटे हैं। हरियाणा के जींद जिले के कंडेला गांव में बुधवार को किसान महापंचायत हुई, जिसमें बीकेयू के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि अब कृषि मंत्री या फिर किसी और मंत्री से बातचीत नहीं करेंगे। अब प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बातचीत के लिए आगे आना होगा।

शिवपाल यादव का भाजपा सरकार पर हमला

मथुरा में प्रेस क्‍लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शि‍वपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार शुरू से ही आम आदमी को नुकसान पहुंचाने वाले काम कर रही है, चाहें वह नोटबंदी हो, जीएसटी हो या लॉकडाउन हो। जब 400 मरीज कोरोना के थे, तब लॉकडाउन किया और जब हजारों मरीज थे तब अनलॉक कर दिया। शि‍वपाल यादव ने कहा कि वह राकेश टिकैत से धरना स्‍थल पर जाकर समर्थन देंगे।

साथ लड़ा होता पिछला चुनाव तो 3 राज्‍यों में होती सपा सरकार

शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में वह चाहते हैं कि विपक्षी दल सभी एकजुट होकर के चुनाव लड़े। उन्‍होंने कहा कि प्रसपा, समाजवादी पार्टी या अन्य एक बड़े दल से समझौता कर छोटे-छोटे दलों को शामिल कर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर पिछले चुनाव में भी साथ होते तो अब यूपी सहित तीन राज्यों में समाजवादी पार्टी की सरकार होती।

7220cookie-checkमथुरा (CNF) – शिवपाल बोले- किसान आंदोलन को मेरा पूरा समर्थन, राकेश टिकैत से करेंगे मुलाकात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now