सलमान खान ने हाल ही में घोषणा की थी उनकी फिल्म ‘राधे’ ईद 2021 पर रिलीज होगी। वहीं, अब एक इवेंट के दौरान सुपरस्टार ने कंफर्म किया है कि उनकी तीन फिल्में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। कोई शक नहीं दबंग खान के फैंस यह जानकर बेहद खुश होंगे। अपनी फिल्मों पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “मेरी तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। मुश्किल ये है कि आजकल सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में काफी कम फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

उन्होंने कहा, “आजकल, सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में कब्रिस्तान जैसा माहौल है क्योंकि कोई वहां फिल्म देखने जाता ही नहीं है। जाहिर है, थियेटर मालिकों के पास कोई उपाय नहीं है। हाल फिलहाल में मैंने आर्थिक कारणों से कितने ही थियेटर्स को बंद होते देखा है। मुझे यह एक अच्छा संकेत नहीं लग रहा है। हम एक्टिंग के प्रोफेशन में हैं, इसीलिए फिल्में बनाते हैं। लेकिन उसे रिलीज कहां करें?”

दबंग खान ने आगे कहा, “यहां स्थिति ऐसी है कि हम उनके बिना अधूरे हैं, वो हमारे बिना। सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में मेरे फिल्मों की पकड़ अच्छी है, इसीलिए थियेटर मालिकों ने मुझसे अपील की, कि मैं राधे को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज करूं।”

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी ‘राधे’ ईद 2021 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्राफ, रणदीप हुडा जैसे कलाकार दिखेंगे।

कभी ईद कभी दिवाली फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

9360cookie-checkसलमान खान फैंस के लिए बड़ी खबर- 3 फिल्में रिलीज के लिए तैयार, 2021 में बॉक्स ऑफिस पर तहलका फाइनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now