PHOTO–ARUN KUMAR
 फतेहपुर(CNF) । शहर के अमरजई मुहल्ले में एक मकान पर अनाधिकृत रूप से कब्जा किये दबंग ने मकान क्रय करने वाली महिला के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़िता ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को एक शिकायती पत्र देकर दबंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तारी सुनिश्चित किये जाने की मांग की है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला पनी निवासी रंजना सिंह पुत्री जवाहर सिंह ने कोतवाली में दिये गये शिकायती पत्र में बताया कि उसने एक मकान अमरजई मुहल्ले में प्रताप सिंह से क्रय कर लिया है। जिसका रजिस्टर्ड एग्रीमेन्ट भी करवाया है। बताया कि मकान पर बेचूलाल नाम का व्यक्ति अवैध कब्जा करके रह रहा है। मकान खाली करने के लिए बेचूलाल ने दस दिन का समय मांगा लेकिन मकान खाली नहीं किया। 16 फरवरी को उसके घर आकर दबंग बेचूलाल ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। मुहल्लेवासियों के हल्ला करने पर दबंग भाग खड़े हुए। मारपीट से उसके शरीर में गम्भीर चोटे आयी हैं। बताया कि इस मामले में पुलिस ने पवन नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जबकि शेष अन्य दबंग उसको शहर छोड़ने की धमकियां दे रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि बेचूलाल व उसके साथियों ने कई बार उसके साथ मारपीट कर जान-माल की धमकी दी है। जिससे वह भयभीत है। दबंग ने पुलिस कर्मियों से सांठगांठ कर ली है जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई नहंी हो रही है। उल्टा उस पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। उसने कोतवाली पुलिस से मुकदमा दर्ज करके दबंगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराये जाने की गुहार लगायी है।
————————————————————————————

26710cookie-check फतेहपुर(CNF)/ मकान पर कब्जा किये दबंग ने महिला के साथ की मारपीट – पीड़िता ने कोतवाली मे शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now