नई दिल्‍ली। अहमदाबाद का मोटेरा स्‍टेडियम जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्‍टेडियम है उसका नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस स्‍टेडियम के दो पैवेलियन को नाम रिलायंस एंड और अडानी एंड कर दिया गया है। जबसे इस स्‍टेडियम का नाम पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने का फैसला सामने आया है तभी से विपक्षी नेता एक के बाद एक करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सीपीआई (एम) लीडर सीताराम येचुरी ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिस पर अब एक्‍टर प्रकाश राज ने रिएक्‍शन दिया है।

प्रकाश राज ने दिया ये रिएक्‍शन

सीपीआई (एम) सीताराम येचुरी ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम को लेकर ट्वीट किया और लिखा- ये नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम है, ये इसके दो एंड्स हैं और ये क्रोनिज की पावरी हो रही है। इस पोस्‍ट को साझा करते हुए प्रकाश राज ने रिएक्‍शन दिया है। उन्‍होंने हैशटैग के साथ केवल दो शब्द लिखा #आत्‍मनिर्भर भारत #बस पूछ रहा हूं।

पीएम के एफडीआई वाले बयान पर प्रकाश राज ने बोली थी ये बात

ये पहला मौका नहीं है जब प्रकाश राज ने ऐसा रिएक्‍शन दिया है। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए दिल्‍ली में लंबे समय से चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर भी बात की। पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए नए FDI (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) की फुल फॉर्म बताई। पीएम ने कहा था कि भारत को एफडीआई (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) से सावधान रहना चाहिए। जिस पर प्रकाश राज ने प्रतिक्रिया दी थी कि जनता को असली एफडीआई से भी रूबरू होना चाहती है।

राष्‍ट्रपति ने किया था इस स्‍टेडियम का उद्घाटन

गौरतलब है कि अहमदाबाद का मोटेरा स्‍टेडियम जिसे अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा। इस स्‍टेडियम में भारत-इंग्लैंड मैच चल रहा है।इसका उद्घाटन बुधवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया। इस उद्घाटन कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह, खेल मंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल समेत अन्‍य लोग मौजूद रहे।

दुनिया का सबसे बड़ा किक्रेट स्‍टेडियम हैं

ये बता दें इसका मैदान दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्‍टेडियम है। इस स्‍टेडियम में एक साथ 1, 32, 000 लोग एक साथ बैठकर मैच का आनंद ले सकते हैं। ये स्‍टेडियम 2020 में बनकर तैयार हुआ। इसकी लागत करीब 750-800 करोड़ रुपये आई है।

37830cookie-checkसीताराम येचुरी ने फोटो शेयर कर लिखा- ये नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम है तो जानें प्रकाश राज ने क्या दिया रिएक्‍शन l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now