मुंबई। टीवी की ‘किन्नर बहू’ के नाम से विख्यात रूबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम कर लिया। आपको बता दें कि 3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुए ‘बिग बॉस शो’ का ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी को हुआ। इस शानदार फिनाले में मस्ती और ठहाकों का मजेदार दौर देखा गया। खुद शो के होस्ट सलमान खान ने अपने परफार्मेंश से फिनाले में चार चांद लगा दी।

रुबीना ने राहुल को हराते हुए फाइनल जीता

बता दें कि करीब 140 दिन चले शो के फाइनल के लिए अंतिम पांच में राखी सावंत, अली गोनी बाहर, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक पहुंचे थे। राखी सावंत और अली गोनी के बाहर होने के बाद निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक में टक्कर थी। रुबीना ने राहुल को हराते हुए फाइनल जीता है।

छोटी बहू’ की ‘शक्ति’ ने किया कमाल

इसमें कोई शक नहीं कि रुबीना की जीत में उनके मशहूर शो ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ की लोकप्रियता का बहुत बड़ा हाथ है। रुबीना टीवी की दुनिया का बड़ा नाम है। और इसके साथ ही उन्होंने ये भी साबित कर दिया की टीवी की आदर्श बहुएं ही असली दर्शकों की चहेती हैं। मालूम हो कि रुबीना से पहले टीवी की इन बहुओं ने भी ‘बिग बॉस’ की ट्राफी पर कब्जा।

आइए डालते हैं एक नजर …

बिग बॉस 4: श्वेता तिवारी ने ये खिताब जीता था, वो कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा के रूप में लोगों के बीच लोकप्रिय थीं।

बिग बॉस 5: जूही परमार ने ये खिताब जीता था। उन्हें लोग ‘कुमकुम’ शो की आदर्श रूप में पहचानते थे। बिग बॉस 6: उर्वशी ढोलकिया ने ये खिताब जीता था, वो भी कोमोलिका के रूप में लोगों के बीच चर्चित थीं।

बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने ये खिताब जीता था, वो ‘भाभी जी घर में हैं’ की भाभी के रूप में चर्चित थीं।

बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड़ ने ये खिताब जीता था, वो ‘ससुराल सिमर का’ की आदर्श बहू के नाम से विख्यात हैं।

कौन हैं रुबीना?

मूल रूप से शिमला की रहने वाली रुबीना दिलैक कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। रुबीना दिलैक ने जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। रुबीना ने ‘शक्तिः अस्तित्व के एहसास की’ में एक किन्नर बहू का किरदार निभाया था। इसके बाद रुबीना ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘कसम से’, ‘पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद’, ‘देवों के देव महादेव’ जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

35530cookie-check‘किन्नर बहू’ से पहले टीवी की इन मशहूर बहुओं ने जीती ‘बिग बॉस’ की ट्राफी, देखें पूरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

For Query Call Now