सीतापुर(CNF)/ उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में एक समारोह में खाना खाने के बाद 40 से अधि‍क लोगों की तबीयत ब‍िगड़ गई। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया। मामला महमूदाबाद क्षेत्र का है। बीमार हुए सभी लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि एक समारोह में खाना खाने के बाद करीब 40 से 50 लोग अचानक बीमार हो गए। सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टर का कहना है कि सभी का इलाज किया गया है। फिलहाल, सभी लोगों की हालत स्थिर है। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधि‍कारी और महबूबाबाद के तहसीसलदार अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने पूरे मामले की जानकारी ली।

वलीमे का था कार्यक्रम, खाना खाने के बाद ब‍िगड़ी मेहमानों की तबीयत

जानकारी के मुताबिक, महमूदाबाद के मोहल्ला भट्टा में एक वलीमा था। समारोह में शामिल होने के लिए गए लोगों ने जैसे जैसे खाना खाया, उनकी हालत खराब होती गई। बताया गया कि खाना खाने के बाद लोगों को उल्‍टी और घबराहत जैसा महसूस होने लगा। एक के बाद एक कई लोगों की तबीयत ब‍िगड़ते देख मौके पर हड़कंप गया। तुंरत सभी लोगों को सीएचसी पहुंचा गया। देर रात इतने लोगों के अचानक बीमार होने और अस्‍पताल में पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

40 से 50 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शि‍कार हुए

इमरजेंसी बॉर्ड के डॉक्टर अनवर ने बताया कि रात को करीब 11 बजे अस्‍पताल में पहला मरीज पहुंचा था। इसके बाद धीरे-धीरे मरीजों की संख्‍या बढ़ने लगी। करीब 40 से 50 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शि‍कार हुए थे। डॉक्टर ने कहा कि सभी का इलाज ठीक से किया गया है अब उनकी हालत भी स्‍थिर है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधि‍कारी और महबूबाबाद के तहसीसलदार अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने पूरे मामले की जानकारी ली।

39620cookie-checkसीतापुर: शादी समारोह में शाम‍िल हुए 40 से अधि‍क लोग फूड प्‍वॉइजन‍िंग का हुए शि‍कार, अस्‍पताल में भर्ती l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now