लखनऊ(CNF)। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। पार्टी ने इसको लेकर रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है। बुधवार को सीतापुर रोड स्थित फायरब्रिगेड ऑफिस के पास आम आदमी पार्टी की बैठक हुई। इस दौरान पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम प्रकाश वर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यदि यूपी में हमारी सरकार बनती है तो यहां की जनता को भी दिल्ली की तर्ज पर जन सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि यूपी के स्कूलों का विकास भी दिल्ली की तर्ज पर किया जाएगा। वहीं विशिष्ट अतिथि प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवदत्त कोरी ने कहा हम प्रदेश में दिल्ली मॉडल का प्रचार प्रसार करेंगे। हमारा उद्देश्य यूपी में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना है।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामप्रसाद प्रेमी, महेंद्र पाल वर्मा, जिला महासचिव शिवम वर्मा, अशोक चंद्रा, कन्हैया लाल, रमेश चंद्र वर्मा, द्वारिका प्रसाद, शिव लाल वर्मा व मुन्नी देवी आदि मौजूद रहे। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में पंचायती चुनावों 2021 को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी ने भी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनानी शुरू कर दी है। पार्टी ने प्रदेश के हर जिले में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। पार्टी ने कहा है कि इस कमेटी का काम यह सुनिश्चित करना होगा कि किसी भी दागी को टिकट न मिलने पाए। पार्टी ने कहा है कि पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनने के लिए भारी मात्रा में आवेदन आ रहे हैं, लेकिन पार्टी सोच-समझकर ही उम्मीदवारों का चयन करेगी। गौरतलब है कि यूपी में ग्राम पंचायत क्षेत्र और जिला पंचायत के चुनाव 30 अप्रैल और 15 मई तक संपन्न होंगे।

18230cookie-checkसत्ता में आए तो यूपी के लोगों को भी मिलेंगी दिल्ली जैसी सुविधाएं- आम आदमी पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

For Query Call Now