रामपुर (CNF)/ यूपी के रामपुर बिलासपुर में कई दिन से ताबड़ तोड़ चोरी की वारदातें हुई थी जिसमे बिलासपुर पुलिस ने सभी घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर बिलासपुर पुलिस और ज़िले की एसओजी पुलिस शातिर चोरों की तलाश में जुट गई, वहीँ चोरी की वारदातों से बिलासपुर क्षेत्र के ग्रामीण चौकन्ने हो गए और रात में ग्रामीण क्षेत्र में जाग होने लगी आखिर कार वो दिन आ ही गया जब यह शातिर चोर चोरी की योजना बनाते समय पुलिस के शिकंजे में फस ही गए पुलिस ने इन शातिर चोरों को चोरी के उपकरणों के साथ गिरफ़तार किया है।

वही घटना का खुलासा एसपी रामपुर शगुन गौतम द्वारा किया गया ।

पुलिस की कस्टडी में खड़े यह वही नव युवक है जो रात के अंधेरे में कोहरे ओर ठण्ड का फायदा उठा कर ग्रामीणों के घरों में कॉपर की तार ओर कुछ अन्य सामान के साथ दाखिल होते है और चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। यह चोरी की वारदातों को उस वक्त अंजाम देते थे जब लोग अपने घरों में गहरीर नींद में सो रहे हो।

गिरफ्तार नव युवक चोरों वहुत कम उम्र में ही इन चोरों ने सोने के आभूषण ओर नगदी सहित लाखों की चोरियों को वारदात को अंजाम दिया था। इनका आपराधिक इतिहास भी पुलिस खंगाल रही है।

चोरी की यह वारदात बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोकुल नगरी मालवा फार्म ओर ग्राम रम्पुरा सहित ग्राम पईपुरा में अंजाम दी गई थी।

पकड़े गए शातिर चोरों के नाम
01-सूरज पुत्र लालबाबू
02-राहुल पुत्र दलीप साहनी
03-शिवा पुत्र प्रमोद साहनी

बरामदगी-
* 06 चूडी सोने की, 02 कंगन सोने के, 02 गले के सेट सोने के, कानों के 02 जोडी टाॅप्स सोने के, 02 अंगूठी सोने की बरामद।
सम्बन्धित 01 एलसीडी सैमसंग, 02 कडे सोने के, 02 चैन सोने की, 02 अंगूठी सोने की, कान की 02 बाली सोने की बरामद।
वहीँ 400 ग्राम चरस नाजायज बरामद।

वहीँ पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि हमने ग्राम गोकुल नगरी मालवाल फार्म के 02 घरों से एलसीडी टीवी व कीमती आभूषण तथा ग्राम पईपुरा के एक घर से नकदी चोरी की थी जिसमें से 10500 रूपये शेष बचे हैं तथा बाकि हमसे खर्च हो गये है।

 

17040cookie-check रामपुर(CNF)/ वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को, चोरी किये गये सोने के आभूषण, नगदी बरामद कर किया गिरफ़्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now