महोबा( CRIME)/ जिले में 80 साल की महिला से दरिंदगी की बेहद सनसनखेज वारदात सामने आई है। दो लोगों ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। महिला के नाती ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुल‍िस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महोबा में खरेला के एक गांव की वारदात है। जानकारी के मुताबिक, दो फरवरी की रात 80 साल की वृद्धा घर पर अकेले थी। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्‍य घर में बाहर से ताला लगाकर गांव में आयोजि‍त धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। आधी रात में दो युवक घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और वृद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ हैवानियत की। इसी दौरान रात करीब तीन बजे पर‍िवार के सदस्‍य घर पहुंचे। ताला खोलते ही एक युवक भागते हुए दिखा। परिजनों ने अंदर जाकर देखा तो वृद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त हालत में थे। परिजनों ने पूछतछ की तो उसने पूरी बात बताई। इस मामले में गुरुवार को वृद्धा के नाती ने खरेला थाने में दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

वृद्धा के नाती की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी फुल्लू उर्फ फूलचंद्र निवासी कंचेरी हमीरपुर व एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट व रेप की रिपोर्ट दर्ज कर वृद्धा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्‍द ही दोनों को ग‍िरफ्तार कर‍ लिया जाएगा। सीओ चरखारी राजकुमार पांडेय ने भी मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार से जानकारी ली।

9660cookie-checkमहोबा(CNF) : 80 साल की महिला से घर में घुसकर रेप, दरिंदों ने मुंह में ठूंस दिया था कपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now