वाराणसी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज यानी रविवार को काशी के दो दिवसीय दौरे पर है। जेपी नड्डा यहां पार्टी के पदाधिकारियों से बात करेंगे। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। ऐसा माना जा रहा है कि जेपी नड्डा यहां पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर रणनीति पर मंथन करेंगे। इस बैठक में वाराणसी के विधायक और पार्टी के बेड़ नेता शामिल होंगे।

जेपी नड्डा आज 11:30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। 12 बजे के आस पास हरहुआ स्थित गोकुल धाम में काशी क्षेत्र के सभी सांसदों, पदाधिकारियों, विधायकों संग बैठक करेंगे। पंचायत चुनाव को लेकर भी मंथन होगा। साढ़े 4 बजे के आस पास रोहनियां स्थित बीजेपी के नवनिर्मित कार्यालय का और वर्चुअली प्रयागराज कार्यालय का उद्धघाटन करेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद आईटी टीम के लोगों से मुलाकात करेंगे। 7 बजे शाम को चौधरी लान बीएचयू में सामाजिक नेताओं के साथ संवाद करेंगे।

चार करोड़ की लागत से बना हाईटेक ऑफिस

लगभग चार करोड़ रुपए की लागत से वाराणसी में बीजेपी का हाईटेक ऑफिस बनकर तैयार हो गया है। इस ऑफिस में एक ही छत के नीचे सभी अध्यक्षों के लिए कार्यालय अलग-अलग बनाए गए हैं। 14 जिलों के अध्यक्ष एक साथ बैठक कर सकते हैं। 4 फ्लोर के दफ्तर में लाइब्रेरी, हर फ्लोर पर मीटिंग हॉल के साथ रहने की व्यवस्था भी है। इसी के साथ ही 4 फ्लोर के कार्यालय में अंतिम फ्लोर में एक बड़ा हॉल भी बनाया गया है। सोशल मीडिया के लिए अलग से सेल बनाया गया है। अक्टूबर 2017 में इसका शिलान्यास किया गया था। आज 28 फरवरी को जेपी नड्डा व सीएम योगी आदित्यनाथ हाईटेक दफ्तर का उद्घाटन करेंगे।

44280cookie-checkबीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे काशी, चुनावों को लेकर होगा मंथन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now