PHOTO–ARUN KUMAR

किशनपुर/फतेहपुर(CNF) खखरेरू सी एच डी कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण प्रभारी संजय सोनकर उपस्थित में खखरेरू पुलिस व किशनपुर पुलिस को कोरोना वायरस के बचाव में वैक्सीन का सफल टीकाकरण किया गया।
तहसील क्षेत्र के खखरेरू सीएचसी कोविड-19 वैक्सीन सेंटर प्रभारी संजय सोनकर के बताया कि आज पहला वैक्सीन टीका थाना खखरेरू हेड कांस्टेबल गंगाराम रत्ना को 11बजकर 50 मिनट पर लगाकर शुभारंभ किया गया।इन्होंने बताया कि हमारे यहां सेंटर में जो बूथ बनाए गए हैं, यहां पर टीकाकरण सावधानी के साथ किए जा रहे हैं बूथ नंबर 1 में 180 व बूथ नंबर 2 में 90 पुलिसकर्मियों के टीकाकरण किए गए हैं।
‌ ‌ इसी प्रकार किशनपुर थाना अध्यक्ष पंधारी सरोज ने कोरोनावायरस की गाइडलाइन के मुताबिक बनाए गए अस्थाई कोरोना वैक्सीन सेंटर में समस्त स्टाफ के साथ वैक्सीन टीकाकरण लगवाया। वही रामपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि वैक्सीन की अगली खुराक अगले महीने दी जाएगी साथ ही इन्होंने बताया कि यह वैक्सीन लगाने के बाद किसी भी तरह की कोई कमजोरी व चक्कर जैसे कोई दिक्कत है नहीं महसूस की गई ।और इन्होंने बताया कि एक-एक करके नंबर आने पर सभी लोगो को वैक्सीन लगवानी चाहिये यह एक सुरक्षित टीकाकरण है।

28850cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ वैक्सीन सेन्टर में खखडेरू व किशनपुर पुलिस ने लगवाया टीका |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now