PHOTOARUN KUMAR
जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित करते राईन समाज के लोग।
फतेहपुर(CNF)। उत्तर प्रदेश राईन समाज सोसाइटी के पदाधिकारी बुधवार को जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां सभी वार्डों में भर्ती मरीजों के बीच फल वितरित करते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की जहां ईश्वर से कामना की वहीं सोसाइटी के जिलाध्यक्ष मो0 सिद्दीक उर्फ बब्लू राईन ने कहा कि सोसाइटी समाज के सभी वर्गों के लिए हित के कार्य करती रहेगी। उन्होने समाज के लोगों से अपने बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने का आहवान किया।
सदर अस्पताल के पुरूष, महिला एवं शिशु वार्ड में भर्ती मरीजों के बीच राईन समाज के लोगों ने फल वितरित किये। फल वितरण कार्यक्रम की सभी ने जमकर प्रशंसा की। फल वितरण के दौरान जिलाध्यक्ष मो0 सिद्दीक उर्फ बब्लू राईन ने कहा कि संगठन जातिवाद का भेदभाव न करते हुए समाज के सभी वर्गों के लोगों के लिए हित के कार्य करता रहेगा। कहा कि राईन समाज पहले की अपेक्षा शिक्षा व अन्य अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी पहचान बना रहा है लेकिन जनपद में आज भी समाज शिक्षा का उच्च स्तर हासिल नहीं कर सका जिसका वह हकदार है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वह खासतौर पर अपने समाज से आहवान करते हैं कि कम खाएं और अपने बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से अवश्य जोड़ें। इस मौके पर हाजी रईस, अहमद राईन, सईद अहमद राईन, तसव्वर राईन, मुन्नू राईन, रमजान राईन, बचानू राईन, शकील राईन, मो0 कासिम राईन, सकूर राईन, अब्दुल हमीद राईन फौजी, अनीस राईन, बाबू राईन, राजू राईन, पप्पू राईन, शेर मोहम्मद, दिलशाद राईन, निसार राईन, अनवर राईन, आजम राईन, अब्दुल मजीद राईन, निसार राईन, मो0 हाशिम, मो0 रफीक उर्फ पप्पू, मो0 मुख्तार उर्फ पप्पू राईन, मो0 राशिद हुसैन आदि मौजूद रहे।

26550cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ राईन समाज सोसाइटी ने सदर अस्पताल में मरीजों को बांटे फल – समाज के सभी वर्गों के लिए हित के कार्य करती रहेगी सोसाइटी: बब्लू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now