PHOTO–ARUN KUMAR 

कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हिन्दू महासभा के पदाधिकारी।
फतेहपुर(CNF)। महंगाई एवं भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर गुरूवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया तत्पश्चात जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को आठ सूत्रीय ज्ञापन भेजा।
अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रान्तीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी की अगुवई में पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रधानमंत्री को सम्बोधित आठ सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर कहा कि सुशासन में सामान्य जन कर्मठ श्रमिक व ईमानदार लघु व्यवसायी संकट ग्रस्त है। रेलवे जैसी सरकारी सम्पत्तियों की बिक्री व बहुतायत विभागों का निजीकरण जनहित में न होने के कारण विरोध करते हैं और अपना निर्णय दिलने के लिए सोंचने का निवेदन करते हैं। ज्ञापन में कहा गया कि एक वर्ग को सत्ता गल्ला देकर उसे काहिल बनाया जा रहा है और यह संविधान में दिये गये समानता के अधिकार के विरूद्ध भी है। इसे विधि संगत लागू करने के लिए अपने दलगत लाभ से हटकर पुनर्विचार किया जाये। महंगाई को लेकर भी सरकार पुर्नविचार करे। कहा गया कि सशासन में रिश्वत व भ्रष्टाचार समाप्त तो नहीं हो सका लेकिन उसकी मात्रात्मकता अवश्य चार से छह गुना बढ़ गयी है। आम जनता को ईमानदारी से सुविधाएं मिलनी चाहिए। ज्ञापन में यह भी कहा गया कि डीजल-पेट्रोल चलित गाड़ियों का या तो उत्पादन बंद कराया जाये या आमजन के पहुंच के अन्दर विक्रय मूल्य निर्धारित किया जाये। जिससे आमजन दैनिक आवागमन सरलता से कर सके। इस मौके पर स्वामी राम आसरे आर्य, स्वामी गया प्रसाद, स्वामी रामात्मानन्द, स्वामी रामानन्द, प्रदीप कुमार बाल्मीकि, कमलाकांत द्विवेदी, शिवपूजन गुप्ता, राधा देवी, माया देवी, विष्णु प्रसाद, रामा शंकर शुक्ला, शिवाकांत शास्त्री, दयावती, रंजना सिंह, करन सिंह पटेल, बब्लू मिश्रा, डा0 प्रमोद कुमार पाण्डेय, शुभम पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

38720cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ महंगाई एवं भ्रष्टाचार को लेकर हिन्दू महासभा ने किया प्रदर्शन – प्रधानमंत्री को भेजा आठ सूत्रीय ज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now