filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; captureOrientation: 0; brp_mask:0; brp_del_th:null; brp_del_sen:null; delta:null; module: photo;hw-remosaic: false;touch: (-1.0, -1.0);sceneMode: 8;cct_value: 0;AI_Scene: (-1, -1);aec_lux: 0.0;aec_lux_index: 0;albedo: ;confidence: ;motionLevel: -1;weatherinfo: null;temperature: 41;

पत्रकारों से बातचीत करते आप जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार मौर्य एडवोकेट।
पिछले लोकसभा चुनाव में किया एक भी वादा भाजपा ने नहीं किया पूरा: रंजीत
सिटी न्यूज़ फतेहपुर
फतेहपुर(CNF)। भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान लोकसभा चुनाव के लिए जो संकल्प पत्र जारी किया है वह वास्तव में जुमला पत्र है क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन एक भी वादा आज तक पूरा नहीं किया। यह पार्टी सिर्फ लोगों को ठगने का काम कर रही है। यह बात मंगलवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार मौर्य एडवोकेट ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
आप के जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी गायब है। भाजपा की पिछली घोषणाएं जमीन पर आज तक नहीं आ पाई। भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में वादा किया था कि बीस करोड़ नौकरियां, काला धन वापसी, पंद्रह लाख रूपया, किसानों की आय दोगुनी, सभी को पक्का मकान का किया था लेकिन यह वादा आज तक पूरा नहीं हुआ। भाजपा के दस साल के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है। चार सौ का सिलेंडर बारह सौ का हो गया है। आटा, दाल, दूध, तेल, पेट्रोल, डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। उद्योगपतियों को लूट की छूट है। आम आदमी बेहाल है। श्री मौर्य ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लगी है, फर्जी मुकदमें लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। चुनाव के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया। उनको जेल में डालकर प्रचार करने से रोका गया। भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है। जनता जेल का जवाब वोट से देगी। उन्होने सभी से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताने पर बल दिया।

929670cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ भाजपा के संकल्प पत्र को आप ने बताया जुमला पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now