जिला अस्पताल में मौजूद क्षेत्राधिकारी थरियांव व इनसेट में घायल बीसी संचालक।
घायल अवस्था में संचालक को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
सिटी न्यूज़ फतेहपुर
फतेहपुर(CNF)। थरियांव थाना क्षेत्र के बरियारपुर अंजना बाबा के समीप सोमवार की दोपहर एसबीआई के जन सुविधा केंद्र संचालक को बाइक सवार तीन बदमाश गोली मारकर नोटों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल ने पहुंच घायल को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के औरई गांव निवासी लक्ष्मीकांत तिवारी का पुत्र अतुल तिवारी एसबीआई जन सुविधा केंद्र का संचालक है। जिसकी शाखा सातों धरमपुर में खुली है। बताते हैं कि रोज की भांति आज दोपहर अतुल तिवारी एसबीआई बैंक से दो लाख साठ हजार रूपए लेकर सातों धरमपुर जा रहा था। जैसे ही वह बरियारपुर अंजना बाबा के समीप पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया जिससे वह नीचे गिर गया और बदमाशों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने उसको गोली मार दिया। जिससे वह बेसुध हो गया। इसी बीच बदमाश रूपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए। लूटपाट की जानकारी लगते ही थरियांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्त में लिया जाएगा।
दो दिन पूर्व भी हुई थी लूट
फतेहपुर। पच्चीस मई को भी बदमाशों ने सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के आरामपुर बसई गांव से महज चंद कदम की दूरी पर बड़ौदा यूपी बैंक के जन सुविधा केंद्र संचालक से तमंचे के बल पर एक लाख पच्चीस हजार रूपए की लूट की थी। जिसका खुलासा करने में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। दो दिनों के भीतर दो लूट की घटनाएं होने से लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। लोगों का अनुमान है कि एक ही गिरोह लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। जो पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है।
लूट की घटनाओं का जल्द होगा खुलासा
फतेहपुर। घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने कहा कि सोमवार को थरियांव थाना क्षेत्र के बरियारपुर अंजना बाबा के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एसबीआई बैंक के जनसुविधा केंद्र संचालक अतुल तिवारी को गोली मारकर एक लाख साठ हजार रूपयों से भरा बैग लूट लिया है। इस घटना में जो भी गैंग लिप्त है उसको शीघ्र ही गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। उन्होने कहा कि पुलिस टीमें बदमाशों में टोल में लगी हुई हैं जल्द ही सभी जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

957380cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ बदमाशों ने बीसी संचालक को गोली मार लूटा रूपयों से भरा बैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now