बाईट – राजेश कुमार (एडिशनल एसपी )

बाईट – मृतका का पिता

फतेहपुर जिले में लापता स्कूली छात्रा की डेडबॉडी गाँव के बाहर जंगल में संदिग्ध हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई , लापता छात्रा की डेडबॉडी मिलने की सुचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या किये जाने की आशंका जाहिर करते हुए गाँव के ही चार लोगों पर आरोप लगाया है। वहीँ घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पूरे घटना की जांच में जुट गई है , वहीँ पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि न होने की बात कहते हुए मौत का कारण हैंगिंग बताया है और परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

वीओ – फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में लापता स्कूली छात्रा की डेडबॉडी गाँव के बाहर जंगल में संदिग्ध हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. आपको बता दें की मृतक छात्रा हथगांव थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई थी , जिसके बाद छात्रा शाम के समय अचानक गाँव से गायब हो गई , जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला और सुबह पहर छात्रा की डेडबॉडी खागा कोतवाली क्षेत्र के गाँव के बाहर जंगल में मिली , लापता छात्रा की डेडबॉडी मिलने की सुचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या किये जाने की आशंका जाहिर करते हुए गाँव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। वहीँ घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पूरे घटना की जांच में जुट गई है , वहीँ पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि न होने की बात कहते हुए मौत का कारण हैंगिंग बताया है और परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीँ मृतका के पिता ने बताया की मेरी बेटी अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी जो अचानक शाम के समय गाँव से गायब हो गई और आज सुबह पहर उसकी डेडबॉडी गाँव के बाहर जंगल में मिली है , मेरी बेटी को गाँव के चार लोगों ने पहले उसके मामा के यहाँ से लेकर आये और फिर उसके साथ गलत काम किया और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीँ इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया की खागा कोतवाली क्षेत्र के नरियनपर गाँव के बाहर एक किलोमीटर की दूरी पर एक लड़की की शव बरामद होने की सुचना पुलिस को मिली थी , जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और डेडबॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया है जिसमे दुष्कर्म आदि की कोई पुष्टि नहीं हुई है , मृत्यु का कारण हैंगिंग पाया गया है , पिता की तहरीर पर गाँव के ही चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है और आगे की जांच की जा रही और साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

बाईट – मृतका का मामा
बाईट – मृतका का चाचा

45840cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ जिले में लापता स्कूली छात्रा की डेडबॉडी गाँव के बाहर जंगल में संदिग्ध हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now