PHOTO–ARUN KUMAR
फतेहपुर(CNF)। जिला पत्रकार एसो0/संघ के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन रविवार को शहर के सिविल लाइन स्थित एक मैरेज हाल में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे व पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने शिरकत की। चुनाव अधिकारी डॉ0 सुहैल अहमद सिद्दीकी द्वारा जिला पत्रकार एसो0/संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया सहित अन्य सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई गई। शपथ लेने वालों में अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया, महामंत्री आशीष कुमार दीक्षित, अवनीश सिंह चैहान, जयकेश पाण्डेय, अखिलेश यादत सहित अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।
शपथ ग्रहण कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने कहा कि पत्रकारिता केवल एक पेशा नहीं बल्कि एक मिशन है जिसमें समाज के हितों को सदैव महत्व को नजर अंदाज नही किया जा सकता। मौजूदा स्वरूप में लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ पर भी चुनौतियों के साथ ही जिम्मेदारी बढ़ गयी है। लोकतंत्र की गरिमा को स्थापित करने में पत्रकारिता एक अहम आयाम है उन्होंने नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई व शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया ने कहा कि उनके द्वारा सदैव पत्रकारों के मान सम्मान की लड़ाई लड़ी गयी है। उन्होंने कहा कि सच लिखने में या सत्य को सामने लाने से रोकने में पत्रकारों को किसी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहिये। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान के लिये किसी तरह का समझौता नहीं किया जायेगा। जिला पत्रकार संघ सभी पत्रकारों के हितो के लिये कंधे से कंधा मिलाकर साथ है। इस मौके परअरुण कुमार, जावेद ,रोहित सिंह, मेराज उद्दीन (मेहताब ),अजहरुद्दीन, संदीप केसरवानी, रामचंद्र,  नफीस अहमद मुन्ना, राघवेंद्र प्रताप श्रीवास्तव, संदीप शुक्ला, अरमान, मनीष, विक्टर रॉबर्ट, विवेक श्रीवास्तव, जतिन द्विवेदी, जगन्नाथ, इरफान, पंकज मौर्या, सिराज, अरुण आदि मौजूद रहे।

45510cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ जिला पत्रकार एसो0/संघ नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ दिलाते चुनाव अधिकारी डा0 सुहैल अहमद सिद्दीकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now