PHOTO–ARUN KUMAR

 बैठक में भाग लेते किसान एकता मंच के पदाधिकारी।
फतेहपुर(CNF)/ किसान एकता मंच की मासिक बैठक नहर कालोनी में आयोजित हुयी। जिसमें दिल्ली आन्दोलन के निर्देशानुसार नौजवानों को मंच की अगुवई दी गयी। अगुवई करते हुए मोनू सिंह तापस ने कहा कि किसान विरोधी इस सरकार से हर स्तर पर निपटा जायेगा। बैठक के दौरान फतेहपुर का पानी है, ये जत्था बलिदानी है का नारा भी दिया गया।

बैठक की अगुवई मोनू सिंह तापस व राजेश जाटव को दी गयी। मोनू सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि काले कानून को लेकर दिल्ली में किसानों का आन्दोलन लगातार चल रहा है इसके बावजूद हठधर्मी सरकार इस कानून को वापस नहीं ले रही है। कहा कि इस सरकार से हर स्तपर पर निपटा जायेगा। राजेश जाटव ने कहा कि मजदूर एवं किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही है लेकिन सरकार के कानों में जंू नहीं रेंग रही है।

आयोजक बबलू कालिया ने किसान संगठनों को खेत छोड़कर सड़क पर उतरने का आहवान किया। उन्होने खासकर नौजवानों से कहा कि जैसे आज युवा साथियों को मंच की जिम्मेदारी एक दिन के लिए दी गयी है इससे नौजवानों को आगामी जिम्मेदारी का एहसास कराया गया है। संरक्षक वीरेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि टिकैत परिवार को बलिदान के लिए किसानों की जरूरत है। साथ में फतेहपुर का पानी है, ये जत्था बलिदानी है का नारा दिया। इस मौके पर राजीव लोचन निषाद, अजय, आशीष शर्मा, सुशील कालिया, प्रमोद गौतम, रतीराम लोधी, अंकित पटेल, सैलाब पटेल, भोला कोविन्द, गुलाब सिंह गौतम, छोटेलाल, रिंकू सिंह यादव, केके पायलट, सुनील पासी, संजय मुराई आदि मौजूद रहे।

40890cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ किसान विरोधी सरकार से निपटेगा किसान एकता मंच: मोनू – मासिक बैठक में फतेहपुर का पानी है, ये जत्था बलिदानी है का दिया नारा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now