PHOTO–ARUN KUMAR
– वरिष्ठजनों के कार्यों का अनुपालन करना हमारा कर्तव्य: प्रदीप गर्ग
 वरिष्ठजनों को सम्मानित करते संस्थापक/प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गर्ग।
फतेहपुर(CNF)। फतेहपुर आदर्श व्यापार मण्डल की ओर से रविवार को वरिष्ठ समाजसेवियों एवं व्यापारियों के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कई वरिष्ठजनों को पगड़ी पहनाकर व प्रशस्ति पत्र देकर संस्थापक/प्रदेश अध्यक्ष ने सम्मानित करते हुए कहा कि वरिष्ठजनों के कार्यों का अनुपालन करना हम सभी का कर्तव्य है। जो वरिष्ठ सम्मान पाने से वंचित रह गये हैं उनके घर जाकर संगठन सम्मानित करने का काम करेगा।
समारोह के दौरान वरिष्ठ समाजसेवी हरिओम रस्तोगी, अजय पुरवार, शमशुल हक सिद्दीकी, संतोष सिंह सचान व घनश्याम गुप्ता को माला पगड़ी एवं सम्मान पत्र देकर विधिवत सम्मानित किया गया। समारोह को सम्बोधित करते हुए श्री गर्ग ने कहा कि संगठन द्वारा यह पहल युवा पीढ़ी को एक सीख देने का काम करेगी। उन्होने कहा कि यह सम्मानित वरिष्ठजन हमारे मार्गदर्शक हैं। इनके द्वारा किये गये समस्त कार्यों का अनुपालन करना हमारा कर्तव्य है। प्रान्तीय महामंत्री कालीशंकर श्रीवास्तव ने कहा कि आज गर्व हो रहा है कि जब कोई अपना साथी सम्मानित होता है और उनका उत्साहवर्धन किया जाता है। वरिष्ठ समाजसेवी हरिओम रस्तोगी ने कोरोना के बढ़ते हुए कदमों को रोकने के लिए दो गज की दूरी व मास्क लगाना बेहद जरूरी है। अंत में दो वरिष्ठजनों के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर संगठन ने शोक प्रस्ताव भी किया। सभी से आगामी त्योहारों को शांति व सौहार्द के बीच मनाये जाने की अपील की गयी। महामंत्री कालीशंकर ने आभार व्यक्त किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष इन्द्रेश श्रीवास्तव, महामंत्री प्रशांत सचान, नगर अध्यक्ष तरूण पुरवार, राजीव गुप्ता, गोलू पुरवार, अनिल सिंह गौतम, शिव कुमार, रवि तिवारी, आशीष तिवारी, अनुराग तिवारी आदि मौजूद रहे।

45410cookie-checkफतेहपुर(CNF)/ आदर्श व्यापार मण्डल की ओर से रविवार को वरिष्ठ समाजसेवियों एवं व्यापारियों के सम्मान समारोह |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now