रायबरेली(सीएनएफ) अंतरजातीय प्रेम विवाह करना एक प्रेमिका को भारी पड़ गया मृतका के मायके वालों ने ससुराली जनों ओर अपनी बेटी को जिंदा जलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय का घेराव कर जमकर हंगामा किया और ससुराली जनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।
दरअसल मृतका शांति रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के खैरहनी पहाड़पुर गाँव की रहने वाली थी और उसने एक वर्ष पूर्व पड़ोस के ही जनपद के रहने वाले अन्तर्जातीय युवक सुशील साहू से प्रेम विवाह किया था। मृतका शांति के परिजनों की माने तो 18 फरवरी को शांति के ससुराली जनों ने शांति को जिंदा जला दिया और गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था और उसकी लखनऊ में मौत हो गई यही जिसके बाद परिजनो ने थाने में लिखित शिकायत कर ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाय और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पर पुलिस ने हत्या को आत्महत्या दिखाकर मुकदमा दर्ज कर लिया जिससे नाराज परिजनों ने एसपी आफिस पहुँचकर जमकर हंगामा काटा और न्याय की गुहार लगाई।
वही इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक की माने तो नवविवाहिता की मौत मामले में कुछ लोग आए थे उनकी मांग है कि ससुराली जनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए इस मामले में थानेदार को निर्देशित कर दिया गया है जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्यवाही की जाएगी।

 

30740cookie-checkप्रेम विवाह करना एक प्रेमिका को भारी पड़ गया नवविवाहिता को जिंदा जलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now