प्रयागराज(CNF)
यमुनापार लालापुर थाना अन्तर्गत भटपुरा निवासी पीड़ित परिवार को नहीं मिल पा रही हैं योगी सरकार में न्याय, के लिए शासन,प्रशासन से लगा रहा है गुहार।
पीड़ित अनिल कुमार प्रजापति पुत्र कमला प्रसाद प्रजापति के घर के ऊपर से अबैध तरीके से निकाला गया है 11000 हजार पावर लाईन जिसके चलते चार बार की घटनाओं से गाँव वाले काफी हो गये है परेशान।
यह घटना 31/जनवरी 2021 को लगभग 2:बजे रात्रि को हुई थी जिसमे शाट सर्किट होने के कारण भीषण आग लगी थी वही 2 भैस के ऊपर जानलेवा चाम तक उधर गयी और साथ ही एक बच्चा मर गया।
जिसकी सूचना थाना लालापुर, और उपजिलाधिकारी बारा को पत्र के माध्यम से अवगत करवाया गया साथ ही विधुत विभाग लालापुर जेई को सूचित कराते हुए मेडिकल लगवाकर यफ आई आर भी दर्ज कराया गया परन्तु गरीब परिवार को अभी तक ना तार हटाई गई, और ना ही कोई भैस का मुवावजा मिला है।
न्याय न मिलने के कारण पीड़ित ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से पोर्टल पर ऑनलाइन सूचना पत्र के माध्यम से फरियाद करते हुए उचित जाँच करवा कर 11000 हजार हाई बोल्टज पवार लाईन हटवाने की मांग स्वीकार किया जाये ताकि जानमाल को नुकसान न पहुँचे और खतरा न हो।

38610cookie-checkप्रयागराज(CNF)/ योगी सरकार में न्याय, के लिए शासन,प्रशासन से पीड़ित परिवार लगा रहा है गुहार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now