झांसी(CNF)
आपको बता दे झांसी जिले के मऊरानीपुर में दबंगो का कहर जारी बना हुआ है। मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में दंबगो ने एक महिला के परिवार के साथ जमकर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए महिला के घायल पति को उपचार के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने बाले मोहल्ला कटरा निवासी श्रीमती मलीदा पत्नी जयप्रकाश श्रीवास उर्फ पप्पू ने कोतवाली प्रभारी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि विगत दिनों उसके व उसके परिवार वालों के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी। जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस से की थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। और कोतवाली मऊरानीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। तथा आज बुधवार की सुबह लगभग 9:00 बजे जब वह मऊरानीपुर के नगर पालिका चौराहे के पास था तभी दर्ज मुकदमे की रंजिश मानते हुए कुछ दबंग आए और मेरे पति पप्पू के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से जमकर मारपीट करने लगे। मारपीट होते देख आस-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। और इसी दौरान उक्त दबंग लोंग वहां से जान से मारने की धमकी देकर भाग खड़े हुए। घटना की सूचना पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस से करते हुए सख्त कार्यवाही करने की मांग की हैं। कोतवाली पुलिस ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा और दबंगों के विरुद्ध कार्यवाही शुरु कर दी।

बाईट-घायल पप्पू श्रीवास

37530cookie-checkझांसी(CNF)/ नगर पालिका चौराहे के पास पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने एक महिला के परिवार के साथ मारपीट कर किया लहूलुहान, वीडियो हुआ वायरल |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now