गोरखपुर (CNF)

 शाहिद खान की रिपोर्ट

श्री चित्रगुप्त मन्दिर सभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथग्रहण समारोह में मुख्य रूप से अध्यक्ष पद पर सत्यब्रत लाल श्रीवास्तव उर्फ अनिल श्रीवास्तव और मंत्री पद पर चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव जी को मुख्य अतिथि अपर न्यायाधीश प्रथम श्री अभय प्रकाश श्रीवास्तव जी ने शपथ दिलाते हुए कहा कि हमारी शुभकामनाएं सभा के साथ हैं।
उन्होंने कहा कि सभा को चित्रांशों के कल्याण के लिए आगे आना होगा। कायस्थो से उन्होंने अपील की कि नौकरी के अलावा व्यापार कला साहित्य और खास करके समाज सेवा के साथ साथ राजनीति के क्षेत्र में भी अपनी पकड़ मजबूत करें और जो युवा राजनीति में जाना चाहते हैं उनको समाज समर्थन करे।

विशिष्ट अतिथि पूर्व डिप्टी डायरेक्टर कोषागार अतुल कुमार श्रीवास्तव ने भी कार्यकारणी के अन्य सदस्यों को शपथ दिलाते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि कायस्थ समाज हमेशा से देश को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। युवाओं को स्वरोजगार व्यापार और निजी क्षेत्र में आरक्षण को देखते हुए अपनी स्थित और मजबूत करनी होगी।
कार्यक्रम का सफल संचालन श्रीमती रीता श्रीवास्तव ने किया। व्यवस्था में 322 शहर विधानसभा के भावी प्रत्याशी विजय कुमार श्रीवास्तव ने अपनी महती भूमिका निभाई और नव निर्वाचित अध्यक्ष और मंत्री को वैद्य अरुण श्रीवास्तव, रत्नेश श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव और अतुल श्रीवास्तव के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया।
विजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष जी के दिशा निर्देशन में सभा अपने उद्देश्यों की पूर्ति में नई ऊर्जा के साथ बुलंदियों को छुएगी।
शपथ ग्रहण समारोह में पुष्पदंत जैन, सुभाष दुबे, काशी नरेश चौबे, अरशद जमाल समानी, दिनेश शाही प्रवीण श्रीवास्तव, प्रकाश श्रीवास्तव, रमन अस्थाना संतोष गोयल, सत्येंद्र श्रीवास्तव अनुज अस्थाना, अनिमेष श्रीवास्तव, अप्रोस श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव हिमांशु श्रीवास्तव राहुल श्रीवास्तव सहित शहर के कोने कोने से चित्रांश उपस्थित थे।

14840cookie-checkगोरखपुर(cnf) श्री चित्रगुप्त मंदिर के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now