वही गोरखपुर पुलिस लाइन मे पुलिस कर्मियों के लिए बन रहे बहुमंजिला भवन का एसपी क्राइम ने किया निरीक्षण।

बन रहे आवास निर्माण की गुणवत्ता बनाए रखने का एस पी क्राइम ने दिया निर्देश।

गोरखपुर(CNF)/ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा जर्जर भवन में रह रहे पुलिस कर्मियों को बहुमंजिली इमारत में रहने के लिए पुलिस लाइन में बन रहे भवनों का एसपी क्राइम डॉ महेंद्र पाल सिंह ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि भवन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए इसमें किसी तरीके की लापरवाही ना बरतें। कार्य दाई संस्था के अधिकारी स्वयं आकर उसका निरीक्षण भी करते रहे। निरीक्षण के दौरान प्रतिसार निरीक्षक उमेश दुबे भी उनके साथ मौजूद रहें। उन्होंने उन्हें भी निर्देशित किया कि वह भी समय-समय पर निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच करते रहें ।
गौरतलब है कि पुलिस लाइन मेन गेट के पास सीपीसी कैंटीन के बगल में 32 महिला पुलिस कर्मियों के हॉस्टल के निर्माण का कार्य लगभग 80% पूरा हो चुका है एस्टीमेट के अनुसार कार्य की गुणवत्ता बनाए रखने व मानक के अनुसार कार्य कराए जाने हेतु संबंधित कार्यदाई संस्था को एसपी क्राइम डॉ महेंद्र पाल ने निर्देशित किया है। 150 पुलिसकर्मियों के लिए बन रहे हॉस्टल का भी उन्होंने निरीक्षण किया । जिसमें अभी तक 10% कार्य हो चुका है।
बरहाल योगी सरकार द्वारा उन पुलिसकर्मियों की भी चिंता जा रही है जो कठिन परिस्थितियों में प्रदेश की सेवा के लिए अपना जीवन न्योछावर कर रहे हैं उनकी परिवार के लोग जर्जर भवन में रहने को मजबूर थे ऐसे में अब उन लोगों के परिवारों को एक मजबूत छत के नीचे रहने का अवसर प्रदान होगा।

10370cookie-checkगोरखपुर(CNF)/ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देगे गोरखपुर के पुलिस कर्मिओ को रहने के लिए जल्द हि देगे नौ निर्मित आवास कि सौगात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now