संवाददाता शाहिद खान

गोरखपुर(CNF) / बड़हलगंज कस्बे में स्थित नेशनल इंटर कॉलेज में मंगलवार को एक छात्र बैग में एयर गन लेकर पहुंच गया। साथी छात्रों ने प्रधानाचार्य को पिस्टल लेकर आने की जानकारी दी। प्रधानाचार्य ने बैग से असलहा बरामद कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की जांच में एयरगन की बात सामने आने पर शिक्षकों ने राहत की सांस ली। हालांकि पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार बड़हलगंज कस्बे से सटे चिल्लूपार निवासी स्वर्गीय महेन्द्र यादव का बेटा मंटू हाईस्कूल का छात्र है। वह अपने बैग में एयरगन रख कर मंगलवार को स्कूल पहुंचा था। साथी छात्रों ने प्रधानाचार्य डॉ. शैलेष तिवारी को उसके द्वारा पिस्टल लाने जानकारी दी। वह शिक्षकों के साथ क्लाम में पहुंच कर उसके बैग की तलाशी ली।
बैग में असलहा मिलने पर उन्होंने पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस की जांच में एयर गन निकलने पर सबने राहत की सांस ली। इस संबंध में कोतवाल मनोज राय का कहना है कि बरामद असलहा एयरगन है। छात्र स्कूल में एयरगन लेकर क्यों गया था इसकी पूछताछ की जा रही है।

36530cookie-checkगोरखपुर(CNF) / बैग में एयर गन लेकर शिक्षा के मन्दिर मे पहुंचा दसवीं का छात्र; प्रिंसिपल ने पुलिस को दि सुचना |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now