गगहा ईट भट्टे पर हुई डकैती में शामिल ₹25000 इनामी बदमाश छोटक को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

गोरखपुर(CNF)। गगहा थाना क्षेत्र के सकरी ग्राम ईट भट्टी पर 11 नवंबर की रात्रि को बदमाशों ने धावा बोलकर भट्टे पर मौजूद मजदूर और उनके परिवारों को बंधक बनाकर लूटपाट डकैती व छेड़खानी की घटना हुई थी। पुलिस ने इस संबंध में 6 बदमाशों को गिरफ्तार करके पहले जेल भेज चुकी है आज गगहा पुलिस ने चवरिया से कौड़ीराम बाईपास रोड पर मुठभेड़ के दौरान बलिया निवासी छोटक को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 315 बोर का तमंचा जिंदा व कारतूस मिला है । मौके से दो आरोपी भागने में सफल रहे । जिनकी तलाश के लिए टीमें लगी हुई है उक्त बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान दी।
श्री सिंह ने बताया कि मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि तीन बदमाश कौड़ीराम की तरफ से आ रहे हैं जो सकरी ग्राम भट्टा में डकैती की घटना में शामिल है मुखबिर की सूचना पर इन्हें चवरिया बुजुर्ग से कौड़ीराम बाईपास के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है । इसके ऊपर 25 हजार का ईनाम भी था। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम छोटक पुत्र ढोड़ी उर्फ ठुडी निवासी ग्राम केसरुआ थाना सुखपुरा जनपद बलिया का रहने वाला है । इसके 2 साथी विरेंदर और टेंडर अभी भी फरार हैं। जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
गिरफ्तार करने वाली टीम में गगहा थाना प्रभारी राज प्रकाश सिंह उप निरीक्षक प्रधान यादव कांस्टेबल दीपू कुमार ,कांस्टेबल नंदलाल , कांस्टेबल विजय यादव कांस्टेबल विनीत कुमार यादव शामिल रहे।

9830cookie-checkगोरखपुर(CNF)/गगहा ईट भट्टे पर हुई डकैती में शामिल ₹25000 इनामी बदमाश छोटक को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now