गोरखपुर पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गोरखपुर पुलिस लगातार प्रयासरत है। गोरखपुर पुलिस ने पिछले छह महीने में गैंगस्टर के आरोपितों की रिकॉर्ड गिरफ्तारी की है। आंकड़ों पर नजर दौड़ाई जाए तो पुलिस अगस्त से अब तक 215 गैंगस्टर के आरोपितों को दबोच कर जेल के पीछे भेज चुकी है। वहीं नए गैंग को पंजीकृत कर उन पर कार्रवाई का काम भी जारी है। वहीं सभी सीओ को निर्देशित किया है वे खुद की मानीटरिंग में नए गैंग को पंजीकृत कराए ताकि उनकी धर पकड़ की जा सके।

सरकार अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के मूड में है। मुख्यमंत्री के गृह जनपद में पुलिस एक कदम आगे बढ़कर काम कर रही है। पुलिस ने नए अपराधियों को चिह्नित करने के साथ ही पुराने बदमाशों के अपराध में संलिप्तता पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस किसी भी हालत में उन्हें जेल भेज रही है। इसका असर भी सामने आने लगा है। पुलिस की अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। इतनी बड़ी संख्या में अपराधियों को जेल भेजने का काम आज तक नहीं हो पाया है। यह आंकड़े गवाही दे रहे है कि किस तरह से पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी है।
डीआईजी/एसएसपी जोगिन्दर कुमार ने कार्रवाई की सराहना की है मगर साथ ही पुलिस वालों को आगे और तेज कार्रवाई करने का आदेश भी दिया है। पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वह नए गैंग को पंजीकृत कर उनपर कार्रवाई करें।

18890cookie-checkगोरखपुर(CNF)/ उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार के निर्देशानुसार गोरखपुर पुलिस ने छह महीने में 215 अपराधियों पर की गैंगेस्‍टर की कार्रवाई, भेजा जेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now