गोरखपुर(सीएनएफ)

गोरखपुर एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्‍टर ने अपने पैड के बेजा इस्‍तेमाल पर दर्ज कराया मुकदमा

डाक्टर ने फोरेंसिक जांच की मांग की

 संवाददाता  शाहिद खान की रिपोर्ट

गोरखपुर डाक्‍टर के पैड का दुरुपयोग कर मुकदमे में साक्ष्‍य के तौर पर इस्‍तेमाल किए जाने का मामला सामने आया है। डाक्‍टर ने पैड का इस्‍तेमाल करने वाले युवक और उसके सहयोगियों के खिलाफ कैंट थाने में कूटरचित दस्‍तावेज तैयार कर जालसाजी करने का केस दर्ज कराया है।
गांधी गली स्थित बद्रिका हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चलाने वाले डॉ. सौरभ श्रीवास्‍तव ने एडीजी जोन दावा शेरपा को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि अंधियारीबाग के रहने वाले राजीव श्रीवास्‍तव ने अस्‍पताल के नाम से फर्जी पर्ची और डिस्‍चार्ज कार्ड बनवाया है। जिसका इस्‍तेमाल वर्ष 2019 में दर्ज हुए बलवा, जानलेवा हमला और मारपीट करने के मुकदमे की विवेचना में हुआ है। इस साजिश में मुकदमे की विवेचना करने वाले दारोगा भी शामिल है। कैंट पुलिस को इसकी जानकारी दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लाकडाउन से ही उनका हास्पिटल बंद है।
कूटरचित दस्‍तावेज का इस्‍तेमाल कर उनकी छवि को धूमिल किया गया। सीओ कैंट सुमित शुक्‍ल ने बताया कि राजीव और उसके अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। विवेचना में इस्‍तेमाल पर्ची व पैड की सच्‍चाई जानने के लिए फारेंसिंक जांच कराई जाएगी।

13450cookie-checkगोरखपुर (CNF)/एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्‍टर ने अपने पैड के बेजा इस्‍तेमाल पर दर्ज कराया मुकदमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now