कासगंज(CNF)/ जिले के सिढ़पुरा थाना इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की सूचना पर कार्रवाई को निकले सिढ़पुरा थाने के दारोगा और एक सिपाही की शराब माफियाओं ने घेरकर पिटाई की। उनकी वर्दी उतरवा दी और लाठी-डंडों व अन्य हथियारों से जमकर पीटा। लहूलुहान हुए दरोगा और सिपाही को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। लेकिन, सिपाही की मौत हो गई और दारोगा की हालत गंभीर बनी हुई है।

मंगलवार देर शाम सिढ़पुरा थाने के दरोगा अशोक कुमार व सिपाही देवेंद्र बाइक से अवैध शराब बनने की सूचना पर नगला भिकारी और नगला धीमर के जंगलों की ओर पहुंचे थे। वहां आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया। उनकी वर्दी उतरवा ली और जमकर पीटा। इसके बाद लहूलुहान अवस्था में छोड़कर भाग गए। जानकारी पर सिढ़पुरा थाना सहित अन्य थानों की पुलिस और पीएसी मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की तलाशी के बाद दोनों खेतों में पड़े मिले। गंभीर अवस्था में उन्हें नजदीकी गंजडुंडवारा चिकित्सालय से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

मौके से बरामद हुई दरोगा की बाइक व एक अज्ञात बाइक
घटनास्थल से पुलिस टीमों से दारोगा अशोक कुमार की बाइक मिली है। इसके अलावा एक अन्य अज्ञात की बाइक भी मिली है। दारोगा की बाइक गिरी पड़ी थी। उसी के ऊपर दारोगा की वर्दी और जूते रखे थे। समझा जा रहा है कि वर्दी उतरवाकर मारपीट से पहले हमलावरों ने उन्हें अपमानित भी किया।

सिढ़पुरा थाने के एक दरोगा और सिपाही सूचना पर नगला धीमर और नगला भिकारी की ओर आए थे। जहां उनके साथ जमकर मारपीट की गई। दोनों की हालत चिंताजनक है। दोनों घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मामले की पूरी जांच की जा रही है- आदित्य वर्मा, एएसपी।

घटना पर सीएम योगी सख्त, आरोपियों पर एनएसए लगाने के आदेश

घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कठोर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने आरोपियों पर एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं। साथ ही घायल दारोगा के इलाज के दिए निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने सिपाही के परिजनों को 50 लाख मुआवजे का एलान किया है। साथ ही आश्रित को सरकारी नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

16870cookie-checkकासगंज(CNF) शराब माफिया का पुलिस टीम पर हमला, सिपाही की मौत, सीएम ने दिया रासुका लगाने का आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now