प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर अभियान का मजाक उड़ा पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े दामों का जताया विरोध

  1. सुशील कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

कानपुर(CNF)/पेट्रोलियम पदार्थों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर विपक्ष के राजनेताओं को सरकार को घेरने का मौका मिल गया है। जनता के बीच अपनी छवि बनाने के लिए विपक्ष हर संभव प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में शनिवार को सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने नाले से गैस सिलेंडर भरने का प्रयास किया और सरकार पर तंज कसा। विधायक ने कहा कि सरकार जनता के हितों का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रख रही है और अब तो रसोई गैस के दाम बढ़ने से महिलाओं का किचन बजट बिगाड़ दिया है।

रसोई गैस के बढ़े दामों के विरोध में आर्य नगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने नाले की गैस से सिलेंडर भरने का प्रयास करके केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ तंज कसा। गंदे नाले में पाईप डालकर गैस सिलेंडर को भरने का प्रयास किया। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाले की गैस से पकौड़े तलने का तरीका बताया था। कोरोना काल में देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी तो प्रधानमंत्री ने नया शिगूफा आत्मनिर्भर भारत बनाने को कहा। वहीं पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ने से आम जनता परेशान हो गयी है और सरकार पूरी तरह से मस्त है। यही नहीं सरकार ने सब्सिडी भी खत्म कर दी और उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर पाये महिलाएं फिर से चूल्हा में खाना बनाने को मजबूर हो रही हैं। बताया कि इसलिए सरकार को आईना दिखाने के लिए सिलेंडर को नाले की गैस से भरने का प्रयास किया गया। कहा कि
एक माह में दो बार सिलेंडर के दाम बढ़ाये गये है। विरोध जताकर सपा विधायक ने समर्थकों के साथ पेट्रोलियम पदार्थों के दामों को कम करने की मांग की। इस दौरान सर्वेश यादव, नसीम अहमद, चेतन पांडेय, राजेश यादव, सुभाष द्विवेदी आदि मौजूद रहें।

31730cookie-checkकानपुर(CNF)/सपा विधायक ने नाले से गैस सिलेंडर भरने का प्रयास कर सरकार पर कसा तंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now