पीड़िता को मेडिकल के लिए पुलिस ने भेजा, एक दिन मामले को दबाये रही पुलिस।
सुशील कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

कानपुर (CNF)/ जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ जबरन तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। बेटी के साथ हुई दरिंदगी की इस घटना को लेकर परिजनों द्वारा तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार देर शाम सभी तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

बताते चलें कि, घाटमपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गिरसी में रहने वाली 17 वर्षीय बालिका घर से शुक्रवार की शाम निकली थी। तभी गांव के रहने वाले छोटू उर्फ अनुराग ने साथी दादा राम व एक अन्य के साथ उसे घेर लिया। तीनों ने उसे जबरन पकड़ते हुए मोटरसाइकिल पर बैठाकर नहर किनारे ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दरिंदगी भरा कृत्य करते हुए दुष्कर्म की घटना अंजाम दी गई।

किसी तरह से छूट कर बालिका घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। मामले की जानकारी पर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने शनिवार की देर शाम बताया बालिका से दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बालिका को मेडिकल परीक्षण कराते हुए विधिक कार्रवाई घटाने की जा रही है।

31650cookie-checkकानपुर (CNF)/ घर से निकली बालिका से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now