मजहर सानू की रिपोर्ट

कानपुर (CNF) /कल्याणपुर थानाक्षेत्र में बीते शुक्रवार को ट्रैवल्स मालिक के अपरहण के बाद रूरा थानाक्षेत्र में सोमवार को नहर में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच में जुट गई है। उधर, कानपुर जिले की पुलिस ने इस घटना में किसी अहम साजिशकर्ता को पकड़े जाने की बात कही जा रही है।

कानपुर जनपद के बिठूर थानाक्षेत्र के बगदौधि बांगर में रहने वाले अमित यादव (30) को तीन दिन पूर्व शुक्रवार को दो अज्ञात लोगों ने रसूलाबाद जाने के लिये गाड़ी बुक कराई थी। पत्नी के मुताबिक अमित ने कल्याणपुर थानाक्षेत्र के बिठूर तिराहे से गाड़ी बुकिंग करने वाले दो लोगों को बैठाया था। कुछ देर बाद पत्नी के पास अमित का फोन आया कि कार बुकिंग करने वाले दोनों के पास कट्टा है और यह सही नहीं हैं। इसके बाद फोन कट गया और पति से सम्पर्क दोबारा सम्पर्क न होने पर पत्नी घबरा गई। उसने कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमें लापता ट्रैवल्स मालिक की तलाश करती रहीं, लेकिन सुराग लगाने में सफल नहीं हो सकी।

इसी बीच कानपुर देहात जनपद के रूरा थानाक्षेत्र में आज नहर में एक युवक का शव मिला। मृतक की शिनाख्त कानपुर से अपहृत ट्रैवल्स मालिक के रुप में होते ही पुलिस के होश फाख्ता हो गए। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को हुई तो हड़कम्प मच गया।

इस मामले में रूरा थाने के ट्रेनी थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम वीर ने बताया कि शव को देख कर लगता है कि किसी ने आज ही हत्या कर नहर में शव फेंका है। जांच के दौरान मृतक के मुंह से खून भी निकल रहा था। उन्होंने बताया कि परिजनों ने मृतक की शिनाख्त लापता ट्रैवल्स मालिक अमित के रुप में कर ली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, अपहरण कर ट्रैवल्स मालिक की हत्या में कानपुर पुलिस के हाथ अहम सुराग लगने का दावा किया गया और घटना से जुड़े साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी करते हुए देर रात खुलासा करने की बात कही जा

35170cookie-checkकानपुर से अपहृत ट्रैवल्स मालिक की हत्या कर रूरा नहर में फेंका शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now