सुशील कुमार गुप्ता की रेपोर्ट

-वारदात का कारण होटल लीज पर लेने की चली आ रही रंजिश जा रही बताई

-फरार हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दे रही दबिशें

कानपुर (CNF)/ जिले के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र में मामूली विवाद एक होटल के कर्मियों ने दूसरे होटल के कर्मी की रॉड से हमला कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाले हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची दो थानों की पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालते हुए उनकी तलाश शुरु कर दी है।

बादशाही नाका क्षेत्र के नौघड़ा में रहने वाला अमन बाजपेई कलक्टरगंज इलाके में स्थित कोपरगंज में प्रिंस होटल में काम करता था। शुक्रवार की देर रात घंटाघर से खाने के लिए कुछ लेने गया था। लौटके बाद किसी बात को लेकर उसका बगल में स्थित होटल लग्जरी के कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लग्जरी होटल के संचालक कल्लू और सोनू ठाकुर ने कर्मचारियों बाबू, अंशु और हिमांशु के मिलकर रॉड से अमन पर हमला बोल दिया। मारपीट के बाद हमलावर अमन को लहुलूहान हालत में छोड़कर भाग निकले। सहकर्मी ने घटना देख पुलिस को सूचना दी और अमन को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

होटल कर्मी की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना पर दो थानों की पुलिस बल मौके पर पहुच गया। पुलिस ने आरोपित होटल कर्मियों के बारे में जानकारी जुटाई और उनकी धरपकड़ में जुट गई। थाना प्रभारी संजीव कांत मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।
इस घटना को लेकर शनिवार को डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि होटल को लीज पर लेने को लेकर होटल के मालिकों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते कर्मचारियों में झगड़ा हो गया और युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

44070cookie-checkकानपुर में मामूली विवाद में रॉड से हमला कर होटल संचालक को उतारा मौत के घाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now