उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के फ़र्ज़ी वीडियो वायरल मामले में इलाहाबाद हाइकोर्ट के अधिवक्ता गौरव दृवेदी ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत  । शिकायत की कॉपी अपने फेसबुक एकाउंट पर किया शेयर। FIR दर्ज कराने की अपील की।

 

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का एक फ़र्ज़ी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति जो उपमुख्यमंत्री की तरह दिख रहा है जो वास्तविक में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या नही है बल्कि कोई बहरूपिया है ।वीडियो में यह दर्शाया गया है कि उपमुख्यमंत्री के द्वारा किसान आंदोलन को लेकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है जो गलत है । अधिवक्ता का कहना है ये उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या की छवि को खराब करने की साजिश है । शिकायत में उन्होंने लिखा कि उपमुख्यमंत्री जनपद प्रयागराज के विकास के लिए अग्रसर रहे और उनकी छवि धूमिल करने के लिये एक बहुत बड़ी साजिश के तहत फेक वीडियो बनाया गया है । अधिवक्ता ने संबंधित अभ्युक्तों को चिन्हित कर उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत वा अन्य गंभीर धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने की मांग की है ।

8670cookie-checkउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के फ़र्ज़ी वीडियो वायरल मामले में इलाहाबाद हाइकोर्ट के अधिवक्ता गौरव दृवेदी ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत । FIR दर्ज कराने की अपील की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now