अमरोहा (CNF) / खबर उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से है, यहां एक पांच वर्षीय बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। मासूम का शव मस्जिद के गुम्बद से बरामद हुआ है। बता दें कि मासूम के मुंह पर टेप चिपका हुई थी। वहीं, शव मिलने की सूचना पर नौगावां सादत थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, शव मिलने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है|

ये वारदात नौगावां सादात थाना के बीलना गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी किराना व्यापारी के पांच वर्षीय बेटे का मंगलवार की देर शाम अपहरण कर लिया गया था। आरोपियों ने लेटर लिखकर तीस लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। वहीं, पूरे रुपयों की व्यवस्था ना होने पर 20 लाख नकद और दस लाख के जेवरात मांगे थे। साथ ही पुलिस या अन्य परिजनों को जानकारी देने पर मासूम की हत्या करने की धमकी दी थी।

वहीं, पांच वर्षीय मासूम की अपहरण की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। रात भर पुलिस मासूम बच्चे को तलाश करती रही, लेकिन अपहरणकर्ताओं और बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह एसपी सुनीति और सीओ सिटी विजय कुमार राना भी बच्चे के घर मुआयना करने पहुंचे। इसी बीच सूचना बच्चे का शव एक मस्जिद के गुम्बद से बरामद होने की सूचना मिल गई। शव मिलने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाने की बात कर रही है। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी। पुलिस अधिकारियों को दावा है कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

26540cookie-checkपांच वर्षीय बच्चे का मस्जिद के गुम्बद में मिला शव, मांगी थी 30 लाख रुपए की फिरौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
For Query Call Now